विद्युत विभाग की लापरवाही से शिव भक्तों की दर्दनाक मौत

स्याना तहसील क्षेत्र के गांव रुखी से कैंटर में सवार होकर हरिद्वार डांक कांवड़ लेने जा रहे शिव भक्त विद्युत करंट की चपेट में आ गए। विद्युत करंट की चपेट में आने से दो शिव भक्तों की दर्दनाक मौत हो गई

विद्युत विभाग की लापरवाही से शिव भक्तों की दर्दनाक मौत

विद्युत विभाग की लापरवाही से शिव भक्तों की दर्दनाक मौत

स्याना तहसील क्षेत्र के गांव रुखी से कैंटर में सवार होकर हरिद्वार डांक कांवड़ लेने जा रहे शिव भक्त विद्युत करंट की चपेट में आ गए। विद्युत करंट की चपेट में आने से दो शिव भक्तों की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर अफ़रातपरी मच गई। जानकारी के अनुसार गांव रुखी से कैंटर में सवार होकर लगभग 50 शिव भक्त डांक कांवड़ लेने के लिए रवाना हुए थे। हापुड़ के देहरा कुटी पर शिव भक्तों का कैंटर विद्युत लाइन से टकरा गया। करंट की चपेट में आने से मौके पर दो शिव भक्त गंभीर रूप से झुलस गए। शिव भक्तों के करंट की चपेट में आने से मौके पर चीख पुकार मच गई। अफरा तफरी मच गई। भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से झूम से दोनों शिव भक्तों को उपचार के लिए गढ़मुक्तेश्वर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां दोनों शिव भक्तों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 


शिव भक्तों की मौत की सूचना पर मचा हाहाकार


दोनों शिव भक्तों की मौत की सूचना पर गांव में हाहाकार मच गया। जानकारी के अनुसार गांव रुखी निवासी ललित पाल 25 वर्ष व गोपी पाल 26 वर्ष की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई है। सती शिव भक्तों ने बताया कि कैंटर नीचे आ रही विद्युत लाइन की चपेट में आ गई। जिसके चलते दो शिव भक्त गंभीर रूप से झुलस गए। 


सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस


घटना की सूचना मिलते ही हापुड़ की बहादुरगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर अफरा तफरी का माहौल है। कैंटर में मौजूद अन्य शिव भक्तों के लिए चिकित्सा व्यवस्था की गई है। हुए हादसे के बाद गांव में मातम छाया हुआ है।