शामली। बुधवार की दोपहर को हवाओं के साथ आये भीषण तूफान व बारिश ने जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त कर दिया।

बुधवार की दोपहर को हवाओं के साथ आये भीषण तूफान व बारिश ने जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त कर दिया। कई स्थानों पर विद्युत लाईन टूट जाने से शहर की बिजली गुल हो गई।

शामली। बुधवार की दोपहर को हवाओं के साथ आये भीषण तूफान व बारिश ने जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त कर दिया।

शामली। बुधवार की दोपहर को हवाओं के साथ आये भीषण तूफान व बारिश ने जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त कर दिया। कई स्थानों पर विद्युत लाईन टूट जाने से शहर की बिजली गुल हो गई।

कई स्थानों पर कोर्डिंग व पेड उखकर सडक पर गिर पडे, जिससे यातायात भी बाधित रहा। मूशलाधार बारिश से बाजार में रखा व्यापारियों का सामान भी भीग गया। शहर में अफरा तफरा का माहौल बना रहा।


बुधवार की सुबह से ही भीषण गर्मी के साथ आसमान में धूलभरे बादल छाये हुए थे, जिससे दोपहर तक उमस बनी रही और लोग पूरी तरह से गर्मी से हलकान रहे। दोपहर करीब तीन बजे के बाद मौसम ने अचानक करवट ली और धूल भरे बादलों के स्थान पर काले

काले बादल आसमान में छा गए। तेज हवाओं के साथ आंधी तूफान ने जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त कर दिया। अंधेरा इतना गहरा हो गया कि वाहन चालकांे को दिन में हैंड लाईन जलाकर काम चलाना पडा।

दुकानदार भी अपना सामान हवा मंे उडता देख समेटने में लग गए। बाजारों में आई ग्राहकों की भीड घरों की ओर दौडती नजर आई। तेज हवाओं के साथ चली धूल भरी आंधी ने कई स्थानों की विद्युत लाईन को तोड डाला,

जिससे पूरे शहर की बिजली गुल हो गई और बाजारों में अंधेरा छा गया। तेज हवाओं के चलने से शहर के बीच में लगे होर्डिंग टूटकर सडक पर गिर पडे।

शहर से बाहर जाने वाली सडकांे पर टूटी पडी टहनियों व पंेडों से यातायात प्रभावित रहा। तेज आंधी आने के बाद यकायक तेज हवाओं के साथ बारिश भी शुरू हो गई,

जिसके बाद अफरा तफरा का माहौल फैल गया। तेज बारिश में भीगने से व्यापारियों का सामान भी खराब हुआ। वही पिछले कई दिनों से पड रही उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली।

बारिश से मौसम मंे ठंडक पैदा हो गई थी और लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली।