दिवाली उत्सव के साथ स्वरोजगार को बढ़ावा देने का संकल्प

एमएसएमई पीसीआई की डिस्ट्रिक डायरेक्टर सोनिया गौर ने सौपी जिम्मेदारी नई दिल्ली। एमएसएमई पीसीआई ने दिवाली का पर्व धूमधाम से मनाया।

दिवाली उत्सव के साथ स्वरोजगार को बढ़ावा देने का संकल्प

एमएसएमई पीसीआई की डिस्ट्रिक डायरेक्टर सोनिया गौर ने सौपी जिम्मेदारी
नई दिल्ली। एमएसएमई पीसीआई ने दिवाली का पर्व धूमधाम से मनाया। प्रकाश पर्व के उल्लास के साथ स्वरोजगार को बढ़ावा देने का संकल्प लेने के साथ पूर्वी दिल्ली की डिस्ट्रिक डायरेक्टर सोनिया गौर ने सदस्यों को जिम्मेदारी सौपीं।


पूर्वी दिल्ली के मंडावली में एमएसएमई पीसीआई व विजय  एजुकेशन हब द्वारा सयुंक्त रूप से दिवाली उत्सव धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी रंगारंग प्रस्तुति से धूम मचा दी। बच्चों ने नृत्य व गीत प्रस्तुत किए। एमएसएमई पीसीआई के राष्ट्रीय चेयरमैन विजय कुमार ने स्वरोगार को बढ़ावा देने वाली योजनाओं की जानकारी दी। दिल्ली के अध्यक्ष अश्वनी कुमार ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि इस आयोजन से हर घर हर हाथ का संकल्प पूरा होगा।

पूर्वी दिल्ली की डिस्ट्रिक्ट डायरेक्टर सोनिया गौर ने ' हमारा संकल्प आपका साथ, रोजगार हो हर घर हर हाथ' का सूत्र बताते हुए कहा कि प्रकाश पर्व  दीपावली के पावन अवसर पर हमने एमएसएमई पीसीआई के सदस्यों को जिम्मेदारी सौपी है। हम सभी लोग मिलकर एमएसएमई पीसीआई के कार्यो का बेहतर ढंग से क्रियान्यवन कराते हुए स्वरोजगार को बढ़ाने का काम करेंगे ताकि बेरोजगारी को मिटाते हुए हर घर हर हाथ रोजगार के संकल्प को पूरा कर सकें। सोनिया गौर ने सभी लोगों को दिवाली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बताई।

कार्यक्रम में डिस्ट्रिक डायरेक्टर सुमित शर्मा, कविता गौर, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सविता, अंजली पांडे, अंजली गुप्ता, सहित एमएसएमई पीसीआई के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे। सभी ने दिवाली पर्व की एक दूसरे को बधाई दी। साथ स्वरोजगार बढाकर बेरोजगारी मिटाने का संकल्प लिया।