समाधान दिवस में डीएम द्वारा फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण के निर्देश सम्बंधित को दिए।

बुलंदशहर : शनिवार को डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में तहसील सिकंदराबाद में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस में डीएम द्वारा फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण के निर्देश सम्बंधित को दिए।

समाधान दिवस में डीएम द्वारा फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण के निर्देश सम्बंधित को दिए।

बुलंदशहर :शनिवार को डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में तहसील सिकंदराबाद में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस में डीएम द्वारा फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण के निर्देश सम्बंधित को दिए।

समाधान दिवस में 26 फरियादियों द्वारा राजस्व, पुलिस एवं अन्य विभागों से सम्बंधित प्रार्थना पत्र दिए जाने पर मौके पर 03 शिकायतों का निस्तारण किया गया। शेष 23 शिकायतों को सम्बंधित विभागों को प्रेषित करते हुए निर्देशित किया गया कि शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से समय से सुनिश्चित किया जाए। समस्या का निस्तारण करते समय फरियादी को भी अवगत कराया जाए। भूमि सम्बंधित विवाद में मौके पर टीम भेजकर निस्तारण कराया जाए।

अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि समाधान दिवस के उपरांत अपने विभाग से सम्बंधित कार्यो की विजिट करते हुए प्रगति से अवगत कराया जाए। एसएसपी श्लोक कुमार ने पुलिस से सम्बंधित शिकायतें सुनकर उनका नियमानुसार निस्तारण करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। आयुष्मान योजना के तहत पात्र लाभार्थियों के गोल्डन कार्ड बनाये जाने के लिए 02 अक्टूबर को विशेष कैम्प लगाकर बनाये गए गोल्डन कार्ड के कार्य में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पंचायत सहायक, राशन डीलर एवं लेखपाल को डीएम ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

समाधान दिवस में सीएमओ डॉ0 विनय कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी सिकंदराबाद श्रीमती रेनु, सीओ, डीडीओ, पीडी, डीपीआरओ, डीएसओ सहित सम्बंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।