नगीना लोकसभा क्षेत्र में नगीना व शेरकोट में संविधान जागरूकता विचार गोष्टी बैठक का आयोजन किया गया।

इस दौरान पूर्व जज मनोज कुमार ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में आप सभी लोग वर्तमान स्थिति को देखते हुवे अपने मत का प्रयोग करे।

नगीना लोकसभा क्षेत्र में नगीना व शेरकोट में संविधान जागरूकता विचार गोष्टी बैठक का आयोजन किया गया।

बिजनौर : नगीना लोकसभा क्षेत्र में नगीना व शेरकोट में संविधान जागरूकता विचार गोष्टी बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में पहुँचे पूर्व जज मनोज कुमार ने बैठक में उपस्थित सभी लोगो से बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सिद्धांतों पर चलने का आह्वान किया।

संविधान के रास्ते पर चलो, जातियों में मत बटो : पूर्व जज मनोज कुमार

इस दौरान पूर्व जज मनोज कुमार ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में आप सभी लोग वर्तमान स्थिति को देखते हुवे अपने मत का प्रयोग करे।

ये समय जातियों में बटने का नही है बल्कि एक होकर अपने हक़ की बात करने का है।

पूर्व जज मनोज कुमार द्वारा शेरकोट नगर में कई स्थानों पर आयोजित संविधान विचार गोष्टी में पहुँच कर जनता को संविधान के प्रति जागरूक किया।

शेरकोट में रणजीत सिंह, ठाकुर संजय गहलौत के निवास पर पूर्व जज मानोज कुमार का ठाकुर कुंवर संजय गहलौत ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया और चुनाव संबंधित वार्ता की जिसमे विकास दत्त उर्फ कक्की, चंद्रप्रकाश उर्फ बिट्टू भाई, शमीम अहमद उर्फ चियाऊ, परवेंद्र चौहान,शहजाद अहमद, प्रदीप रस्तोगी, वसीम अहमद आदि उपस्थित रहे।

जिसके बाद नगीना में आयोजित संविधान विचार गोष्टी में मुख़्य अतिथि के रूप में पहुँचे पूर्व जज मनोज कुमार का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

बैठक के चलते पूर्व जज मनोज कुमार ने कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर ने कभी जाती नही बनाई है बल्कि बाबा साहब ने संविधान बनाया है इस लिए हम सब को जातियों में नही बटना है।

वर्तमान समय मे हमारे बच्चों को शिक्षा से भटकाया जा रहा है।

हमारे बच्चों के जीवन मे अगर शिक्षा नही रही तो वो अपने हक़ की बात नही कर पायेंगे और ना ही अपने हक़ की लगाई लड़ पायेंगे।

हमे अपने बच्चों को शिक्षित बनाना है और वर्तमान समय मे जो संविधान ख़त्म करने का काम चल रहा है उनका ये काम रोकने और संविधान को बचाने के लिए हम सभी को एक साथ मिल कर चलना होगा।

साथ ही पूर्व जज मनोज कुमार ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने वोट की ताकत से संविधान को बचाना है और गठबंधन प्रत्याशी को भारी मतों से जीताना है।

नगीना में आयोजित संविधान विचार गोष्ठी बैठक में रमेश सिंह सैनी, राम सिंह सैनी, जावेद हैदर, हेमंत सिंह, कमल कुमार ,संजीव सिंह, दिग्विजय सिंह, संजय कुमार, राजकुमार, सतपाल सिंह, अमरपाल सैनी, राजवीर सैनी, राम सिंह सैनी, शिव कुमार, रोहित कुमार, मुकेश कुमार, शिवम कुमार, हिमांशु कुमार, दिग्विजय सिंह, रोहतास सिंह, ओम प्रकाश सिंह, चव्हाण सिंह, राजू कुमार, नीरज कुमार, नैनसिह सैनी, धर्मेंद्र सिंह, सुमित कुमार आदि उपस्थित रहे।