फर्जी लूट पर दौड़ी पुलिस: मुनीम के साथ हुई 5 लाख की लूट निकली फर्जी

अनूपशहर: अनूपशहर में देर शाम मंडी रोड पर गल्ला मुनीम सुमित निवासी गांव गरहरा ने अपने साथ बदमाशों द्वारा तमंचे के बल पर पांच लाख रूपये की लूट की सूचना दी थी.जोकि पुलिस जांच मे फर्जी निकली।

फर्जी लूट पर दौड़ी पुलिस: मुनीम के साथ हुई 5 लाख की लूट निकली फर्जी

अनूपशहर: अनूपशहर में देर शाम मंडी रोड पर गल्ला मुनीम सुमित निवासी गांव गरहरा ने अपने साथ बदमाशों द्वारा तमंचे के बल पर पांच लाख रूपये की लूट की सूचना दी थी.जोकि पुलिस जांच मे फर्जी निकली। तीन घंटे के अंदर ही पुलिस ने वारदात का खुलासा कर दिया।

लूट की सूचना मिलते ही एसपी देहात बीवी चौरसिया अनूपशहर कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने पूरे घटनाक्रम के बारे में मुनीम सुमित  से जानकारी ली। जानकारी के अनुसार दिन बुधवार की देर शाम कोतवाली पुलिस को मुनीम सुमित द्वारा सूचना दी गई कि बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा तमंचे की बट से बार कर उससे गला व्यापारी सौरभ गर्ग के घर से लाये गए 5 लाख रुपये की लूट की गई है. जिसके तुरंत बाद पुलिस व एसओजी टीम जांच पड़ताल में जुट गई 


कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर मुनीम सुमित से सारे घटनाक्रम की जानकारी ली.जिसके बाद पुलिस आरोपी मुनीम को अपने साथ कोतवाली ले आई.पुलिस को प्रथम दृष्टया ही मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा था.पुलिस द्वारा आरोपी से रात्रि 10 बजे तक पूछताछ की गई.जिसमे आरोपी ने सारा राज उगल दिया.एसपी देहात बीबी चौरसिया ने बताया

कि आरोपी ने घटनास्थल के पास ही झाड़ियो में  रुपए छुपा दिए थे. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घटनास्थल के पास से ही झाड़ियो में छुपाए गए फर्जी लूट के 5 लाख रुपये बरामद कर लिए है।