पालिका ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

बुलंदशहर : शिकारपुर काफी दिनों की नींद से जागे नगर पालिका प्रशासन शिकारपुर ने अतिक्रमण हटाओ अभियान फिर से शुरू कर दिया है।

पालिका ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

बुलंदशहर : शिकारपुर काफी दिनों की नींद से जागे नगर पालिका प्रशासन शिकारपुर ने अतिक्रमण हटाओ अभियान फिर से शुरू कर दिया है। नगर को जाम से मुक्त करने के अभियान में गुरुवार को पालिका का जेसीबी गरजा। पहासू तिराहे से नट कॉलोनी चामुंडा रोड तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। सब्जी विक्रेताओं मैकेनिकों,  चाय वाले की दुकानों के आगे पड़ी टीन. को जेसीबी ने ध्वस्त कर दिया। दुकानों के सामने बने अवैध रैंप पुलिया होडिंगस और बैनर आदि को जेवीसी  ने ध्वस्त कर दिया। नगर पालिका के अतिक्रमण रोधी दस्ते ने   ईओ नीतू सिंह के नेतृत्व में पहासू तिराहे पर गुरुवार को अतिक्रमण रोधी अभियान चलाया। सड़क पर सामान फैला कर बैठे अन्य दुकानदारों का सामान जप्त कर नगरपालिका लाया गया।

  शिकारपुर  पालिका प्रशासन ने साथ ही अतिक्रमणकारियों को दी चेतावनी यदि दोबारा फुटपाथ पर किसी ने अतिक्रमण करने की कोशिश की तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी ।ईओ ने कहा कि नाले के ऊपर से अतिक्रमण दुकानदार से हटा ले न हटाने पर इन्हें पालिका की टीम से ध्वस्त करा दिया जाएगा जिसका खर्च भी दुकानदारों से वसूला जाएगा।

ईओ  ने कहा है कि नगर में आगे भी अतिक्रमण अभियान जारी रहेगा। हालांकि महिला अधिकारी के।कड़े तेवर के आगे दुकानदारों का विरोध टिक न सका ।


शटर बंद कर भाग गए अतिक्रमण कारीअतिक्रमण हटाओ दस्ता बाजार में आता देख खलबली मच गई कुछ अतिक्रमण कारी  दुकानों को बंद कर भाग गए। हालांकि वे बच नहीं सके।


 दिनांक 30 नवंबर 2023 को अधिशासी अधिकारी महोदया नगर पालिका परिषद शिकारपुर सुश्री नीतू सिंह के नेतृत्व में  पुलिस बल के साथ पहासू तिराहा से नट कॉलोनी होते हुए चामुण्डा मन्दिर तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया जिसमें पालिका की आराजी पर किए गए स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण को हटाया गया तथा अतिक्रमण करने वालों से 6200 रु जुर्माना भी वसूल किया गया|


 अधिशासी अधिकारी महोदया द्वारा भविष्य में इस प्रकार दोबारा अतिक्रमण न करने व अपने प्रतिष्ठानों के आस-पास साफ-सफाई रखने की चेतावनी दी गई|